खेल जगत

तैयार हो जाओ… IPL के सितारे चमकेंगे T20 मैक्स सीरीज में, अब देखने मिलेंगे मिनी IPL

आईपीएल ने कही खिलाड़ी के भविष्य को बनाया है और आगे भी आईपीएल से निकला हुआ खिलाड़ी कभी पीछे नहीं हट सकता यह बात 2 बॉलर ने साबित कर दी है। भारत के दो तेज गेंदबाज चेतन साकरिया और मुकेश चौधरी अगले माह टी-20 मैक्स सीरीज में खेलेंगे। साकरिया आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स और और मुकेश चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेल चुके हैं।

दोनों खिलाड़ी एमआरएफ पेस फाउंडेशन और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के विनिमय कार्यक्रम के तहत ब्रिसबेन में खेलेंगे। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट ने कहा की MRF फाउंडेशन से पिछले 20 साल से खिलाड़ियों और कोचिंग का आदान-प्रदान चल रहा है। कुछ समय से यह कोविड की वजह से रुका हुआ था।

भारतके बॉलर चेतन साकरिया ने पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ वनडे और T20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था और उनका प्रदाशन भी ला जवाब रहा था। और बात करे मुकेश चौधरी ने इस साल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए धमाल मचाया था। उन्होंने 13 मैचों में 16 विकेट लिए थे।

मुकेश ने अपनी स्विंग से काफी प्रभावित किया था और चोट के वजह से बाहर चल रहे दीपक चाहर की कमी बिल्कुल नही खलने दी थी। ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टूर्नामेंट में साकरिया सनशाइन कोस्ट और चौधरी विनम मैनली की ओर से खेलेंगे। यह टूर्नामेंट 18 अगस्त से 4 सितंबर तक चलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button