मनोरंजन

चेन्नई सुपर किंग्स के करोड़ों के खिलाड़ी को ही नही मिला भारत आने का वीजा, मुश्किल में धोनी

IPL की शुरुआत बस होने में अब कुछ ही दिन शेष है लेकिन आईपीएल के शुरुआती दौर में कई विदेशी खिलाड़ी उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। ये विदेशी खिलाड़ी अपने-अपने देश की सीरीज खेलने में व्यस्त हैं,जिसके चलते वो आईपीएल के शुरुआती कुछ मुकाबलों में नहीं खेल सकेंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स के सामने इस बात को लेकर कोई बड़ी परेशानी तो नहीं हैं, लेकिन धोनी एक दूसरी वजह से जरूर परेशान है। चेन्नई टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी मोईन अली के शुरुआती मैचों में खेलने पर संदेह खड़े कर दिए हैं। दरअसल इंग्लैंड के इस स्टार ऑलराउंडर को पिछले 20 दिनों से भारत आने का वीजा नहीं मिल पाया है, जिसने CSK की टेंशन और बढ़ा दी है।

28 फरवरी को किया था आवेदन

शनिवार को CSK के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विश्वनाथ के बयान के हवाले से बताया गया कि,”मोइन अली ने पिछले महीने की 28 तारीख को वीजा के लिए आवेदन किया था। इस आवेदन को 20 दिन हो चुके हैं लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं आया है। हालांकि वह भारत काफी बार आते रहते हैं और इसके बावजूद उन्हें अभी तक यात्रा की अनुमति नहीं मिली है, लेकिन हमें उम्मीद है कि उन्हें वीजा मिल जाएगा और वह जल्द ही टीम के साथ जुड़ेंगे। ”

विश्वनाथ ने साथ ही यह भी बताया कि बीसीसीआई ने भी इस मामले में अपनी ओर से प्रयास किए हैं और मुझे विश्वास है कि सोमवार तक ये मामला सुलझ जाएगा। उन्होंने कहा, “मोइन ने हमें बताया है कि वीजा मिलते ही वह अगली उड़ान से भारत के लिए रवाना हो जाएंगे। हमें उम्मीद है कि सोमवार यानी 21 मार्च तक उन्हें इजाजत मिल जाएगी। ”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button