खेल जगत
Trending

भारतीय टीम ने सीरीज करी अपने नाम। अक्षर पटेल की तूफानी परी। तीसरे मुकाबले में करे गे बड़े बदलाव?

भारतीय टीम ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरा मुकाबला जीत कर सीरीज अपने नाम करी। जिसके हीरो अक्षर पटेल ने अपनी तूफानी परी खेल के भारत को सीरीज ही नहीं पर 16 साल का रिकॉर्ड भी नहीं टूट ने दिया। वेस्ट इंडीज ने टॉस जीत कर पहले बललेबाज़ी करने का तेय किया और वेस्ट इंडीज की सरूआत बढ़िया रही। ओपन कर ने उतारे शाई होप ने शानदार सतक ठोक के अपनी टीम को 300 पर ले गए।

शाई होप ने 135 गेंदों में 115 रन की शानदार सतकिय परी खेली और टीम को अच्छी सारुआत दिलाई। उस के बाद निकोलस पूरन ने भी मिडल ऑर्डर संभाला और 77 गेंदों में 74 रन बनाकर टीम को अच्छे स्कोर तक पहोचाया । भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट सार्दुल ठाकुर के नाम रही जिस ने 3 बड़ी विकेट लेकर वेस्ट इंडीज को बड़े स्कोर करने से रोका।

भारत की टीम ने सरुआत अच्छी करी पर सुखर धवन के आउट होने से टीम को कोई फर्क पड़ा नहीं क्यों की सुभम गिल ने 49 गेंदों में 43 रन बनाए। मिडल ऑर्डर की बात करे तो सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया श्रेयस अय्यर ने 71 गेंदों में 63 रन बनाए। संजू सैमसन ने 51 गेंदों में 53 रन बनाए उस के बाद भारतीय टीम हर के खफी नजदीक थे पर अक्षर पटेल ने आकर 35 गेंदों में 64 रन बनाकर टीम को अच्छी जीत दिलाई और मेन ऑफ द मैच का खिताब भी जीता.

अब भारतीय टीम सीरिज तो जीत चुकी हे पर अब तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम कुछ बदलाव कर कर ते हे। गिल की जगा रितुराज गायकवाड़ को मोका मिल सकता है। और संजू सैमसन की जगा ईशान किसान को और सिराज के बदले अर्शदीप सिंह को मोका मिल सकता है। वेस्ट इंडीज की टीम अब क्लीन स्वीप से बचनेके के लिए खेलेगी . अब देखना है कि भारतीय टीम अब क्या बदलव और प्लान के साथ खेले जी ए देखना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button