खेल जगत

धोनी नही लेंगे चेन्नई सुपर किंग्स से एक भी रुपया! खुद दीपक चाहर ने किया बड़ा खुलासा

दीपक चाहर आईपीएल 2022 के ऑक्शन में सबसे महंगे में बिकने वाले गेंदबाज बन गए है। दीपक को चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ रुपए में खरीद लिया है। वे पिछले 4 साल से सीएसके से ही खेलते रहे हैं। टीम ने कप्तान धोनी को सिर्फ 12 करोड़ रुपए में रीटेन किया था। ऐसे में चाहर को इस सीजन में धोनी से अधिक पैसे मिलेंगे। लेकिन दीपक चाहर ने धोनी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

दीपक चाहर ने बातचीत के दौरान कहा की “माही भाई का बस चलता तो वे टीम से एक भी पैसे नहीं लेते। उनका टीम से गहरा नाता है। वे सिर्फ अच्छी टीम बनाना चाहते हैं। उन्होंने अपना नाम खुद इस बार नीचे के पर रखा” चेन्नई ने मौजूदा सीजन में रवींद्र जडेजा को सबसे अधिक 16 करोड़ रुपए में रीटेन किया था। कई लोग उन्हें टीम का नया कप्तान बनाए जाने की भी बात कर रहे हैं।

धोनी ने टीम को साफ कह दिया था की टीम उसपे ज्यादा पैसे बर्बाद ना करे और युवा खिलाड़ी पे ज्यादा ध्यान दे और टीम ने भी ऐसा ही किया था। इस बात के बाद धोनी ने सभी का दिल छू लिया था। धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 बार आईपीएल का खिताब जीता है। और पिछले कही सालो से दीपक चाहर भी टीम के साथ ही थे।

दीपक चाहर ने बड़ी रकम मिलने के बाद अच्छे प्रदर्शन के दबाब पर कहा कि “मुझे आईपीएल में 10 लाख, 80 लाख और अब 14 करोड़ मिले है। लेकिन इससे मेरे प्रदर्शन में किसी तरह का अंतर नहीं आएगा। मैं हमेशा अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करता रहा हूं। उन्होंने कहा कि 2018 में कप्तान धोनी ने मुझे मौका दिया, जब मैं नहीं खेल रहा था तब भी टीम में फिर से रिटेन किया जाने से मैं खुश हूं”
धोनी नही लेंगे चेन्नई सुपर किंग्स से एक भी रुपया! खुद दीपक चाहर ने किया बड़ा खुलासा

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर और पूर्व कप्तान धोनी के बीच अक्सर नोक झोंक होती है, गंभीर हर बार अनोखे बयान देते ही रहते है. गंभीर अपनी कोई बात साफ साफ कहते हैं और कई बार उन्होंने धोनी को लेकर ऐसे बयान दिए हैं, जो फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आते.

धोनी को लेकर गंभीर का बड़ा बयान

केकेआर और पंजाब के बीच हुए मुकाबले के दौरान गौतम गंभीर ने धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है, उस बयान के बाद धोनी फैंस तो गौतम गंभीर के पीछे ही पड़ गए. कमेंट्री के दौरान ग्रीम स्वान से फिनिशर्स के रोल के बारे में गौतम गंभीर ने बात की थी

गौतम ने कहा,’आंद्रे रसल को एक फिनिशर बताया जाता है नहीं, मुझे लगता है पिछले कुछ सालों में विराट कोहली से बेहतरीन फिनिशर कोई नहीं है फर्क इतना है कि वो तीन नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं. किसी भी खिलाड़ी को फिनिशर कह देने से वो खिलाड़ी फिनिशर नहीं बन जाता. तथाकथित फिनिशरों की तुलना में विराट कोहली के रन बनाने की तुलना कर लें’.

धोनी दुनिया के सबसे बड़े मैच विनर और मैच फिनिशर माने जाते हैं, और दुनिया भी धोनी के बारे में अच्छी तरह से जानते है, उनके लिए गौतम गंभीर ने अपने इस बयान में तथाकथित फिनिशर शब्द का प्रयोग किया, जिसके बाद धोनी फैंस उन पर ही भड़क गए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button